Automobile

New Year Offer मार्केट में आ रही लाजवाब EMI प्लान के साथ Royal Enfield Classic 350 की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ




 

New Year Offer मार्केट में आ रही लाजवाब EMI प्लान के साथ Royal Enfield Classic 350 की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

आज के टाइम में रॉयल एनफील्ड की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में आपको बता दिया अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बुलेट की तलाश करें तो रॉयल एनफील्ड का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। नया वर्ष चालू होने से पहले कंपनी की और से कुछ विशेष EMI प्लान लॉन्च किया जा रहे हैं।

भारतीय बाजार में कीमत Royal Enfield Classic 350

आप को बता दे की फिलहाल में कंपनी की और से साझा की गई जानकारी के मुताबिक अब हमारे मार्केट में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की रेंज बहुत ही शानदार चल रही है। अपने रेंज के कारण भी यह मॉडल लगातार चर्च में बनी हुई है। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती रेंज हमारे भारत देश में ₹ 2.2 लाख बताई जा रही है। जिसके शानदार मॉडल आपको ₹ 2.57 लाख में मिल।

मार्केट में आते ही बिक रही ये Tata की नई CNG कार,धांसू फीचर्स और बेस्ट लुक के साथ माइलेज आया सामने

मिल रहे लाजवाब वेरिएंट और कलर्स भी 

New Year Offer मार्केट में आ रही लाजवाब EMI प्लान के साथ Royal Enfield Classic 350 की किफायती बाइक,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ। सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको कल 6 वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि जानकारी के मुताबिक इस शानदार मॉडल में आपको 15  और के अलग-अलग कलर के विकल्प भी दिए जायेंगे। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया किसी भी कलर के मुताबित रेंज निर्धारीत नहीं की जाएगी।

आई बड़ी खुशखबरी अब बिना एटीएम के भी आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर पाओगे बहुत ही आसानी से जाने प्रक्रिया

EMI Plan के अनुसार मिल रही भारी छूट

 सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने न्यू ईयर ऑफर के प्रकार इस मॉडल की रेंज बहुत कम कर दी है। पुरे 20% के डाउन पेमेंट के मुताबित आपको यह मॉडल मात्र ₹ 56,000 में मिल रही है। जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको 10% EMI प्लान की छूट दी गई है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि दिए जा रहे EMI प्लान के प्रकार आपको 12% का ब्याज दर लगेगा। जिसके मुताबित आपको कूल 3 वर्षो तक ₹ 6,285 का EMI देना होगा। उसी के साथ ही कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल पर आपको 3 वर्ष तक का वारंटी प्लान भी दिया जा सकता है। 

आई बड़ी खुशखबरी अब बिना एटीएम के भी आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर पाओगे बहुत ही आसानी से जाने प्रक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *